कोरोनावायरस: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अस्पताल में



भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी को COVID-19 अनुबंधित करने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, नए कोरोनोवायरस के कारण होने वाली बीमारी, मीडिया रिपोर्टों ने शनिवार को कहा।

ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन, जो बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी हैं, को कुछ दिन पहले ही मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्चन परिवार भारत में महामारी से पीड़ित होने वाले सबसे प्रमुख व्यक्ति हैं, जिन्होंने शुक्रवार को कुल एक मिलियन मामले दर्ज किए।

पूर्व मिस वर्ल्ड 46 वर्षीय ऐश्वर्या, जो नियमित रूप से "सबसे सुंदर" सूचियों पर दिखाई देती हैं, और उनकी आठ वर्षीय बेटी आराध्या ने लगभग एक सप्ताह पहले इस बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन मुंबई में घर पर मौजूद थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार ने कहा, "अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।"

पीटीआई समाचार एजेंसी ने अस्पताल के सूत्रों के हवाले से बताया कि मां और बेटी दोनों "ठीक हैं"।

अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होने पर वायरस के हल्के लक्षणों के साथ स्थिर होने की सूचना मिली थी।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद से अमिताभ नियमित रूप से ट्विटर संदेश भेजते रहे हैं।

"खुशी के समय में, बीमारी के समय में, आप हमारे निकट और प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें कभी भी प्यार, स्नेह, देखभाल और प्रार्थना नहीं दी है," अमिताभ ने शुक्रवार को पोस्ट किया।

Comments

Popular posts from this blog

Woh Din Yaad Aande Ne Lyrics - Code M | hindi english

Apna Time Aayega lyrics (English translation)

Dilbar Lagyo Lyrics